in

डलहौजी निशा की मदद के लिए डलहौज़ी के युवाओं ने बढ़ाया हाथ

निशा को चिकित्सीय उपचार में आर्थिक मदद के लिए में चंदा एकत्रित किया

Aliquet odio bibendum non. Nam vitae libero mauris. Suspendisse vitae purus ligula. Morbi sed diam eget dolor posuere convallis vel vel nisl. Nulla sagittis efficitur ex, at sodales massa pulvinar a. Nunc quis lacinia eros. Fusce ac ipsum gravida, tristique sed felis augue dictum nec consectetuer quis. Elementum eu arcu nunc ornare aarcu lacus quis.

उपमंडल की  बगढ़ार  पंचायत की गंभीर बीमारी से जूझ रही निशा की मदद के लिए डलहौज़ी के  युवाओं ने हाथ बढ़ाया है।निशा को चिकित्सीय उपचार में आर्थिक मदद के लिए में चंदा एकत्रित किया। युवा पूजन गुप्ता, विराज तलवार, आदित यादव, अमिल शर्मा, रोमांचक महाजन, गर्व गंडोत्रा, आर्यन शर्मा व इशान तलवार ने रविवार को दुकानदारों व स्थानीय लोगों से निशा की मदद के लिए उदारता से आर्थिक मद्द देने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि इस अभियान के दौरान एकत्रित राशि को निशा के परिजनों को सौंपा जाएगा।

बतातें चलें कि बगढ़ार पंचायत के बाबू राम की 23 वर्षीय बेटी निशा की दोनों किडनियां फेल हो चुकी है। चिकित्सकों ने निशा को बचाने का एकमात्र उपाय किडनी प्रत्यारोपण बताया है, जिसमें करीब 18 से 20 लाख रुपए खर्च आएगा। बेटी के उपचार पर इतनी ज्यादा रकम जुटाना बाबूराम के बस में नहीं है।

अब निशा के परिजनों को लोगों से मिल रही आर्थिक मदद से अपनी बेटी के जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद बंध गई है। बहरहाल, निशा की मदद के लिए युवाओं ने आगे आकर समाज में एक सकारात्मक संदेश दिया है।

Report

What do you think?

500 points
Upvote Downvote

Written by Devbhumi Mirror

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Comments

0 comments

श्रावण मास के पहले सोमवार में लगा शिव भक्तों का तांता

हर्सोल्लास के साथ वृक्षारोपण दिवस मनाया गया