in

HPFA under 14 State Championship

फाइनल में द मैगनेट हमीरपुर चैंपियन

HPFA निर्मला देवी मैमोरिकल राज्य स्तरीय अंडर 14 फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल में अरुवंश चौहान की कप्तानी में द मैगनेट हमीरपुर व शाहपुर फुटबॉल अकादमी में जोरदार मुकाबला हुआ। पहले हाफ में दोनों टीमों में कड़ा मुकाबला हुआ, लेकिन कई अटैक्स के बावजूद शाहपुर फुटबॉल अकादमी और द मैगनेट के खिलाड़ी कोई भी गोल नही कर पाए। दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने अपने अटैक्स तेज़ कर दिए जिसमें 20वें मिनेट में धनपुर अकादमी ने पेनल्टी स्ट्रोक से पहले गोल किया और स्कोर 1-0 हो गया लेकिन खेल के 3 मिनट शेष रहते द मैगनेट हमीरपुर के विशाल राणा ने  फ़ील्ड गोल कर के हिसाब बराबर कर दिया और स्कोर 1-1 की बराबरी पर आ गया और दूसरे हाफ के खेल की समाप्ति पर स्कोर 1-1 से बराबर रहा।

टूर्नामेंट के विजेता के फैसले के लिए सिंथेटिक ग्राउंड में मैच रेफऱी ने पेनल्टी शूट आउट का निर्णय लिया। पेनल्टी शूट आउट में  द मैगनेट ने अपने पहले 4 शूट्स में सभी गोल किये और शाहपुर फुटबॉल अकादमी के दो शूट गोली अभय ने रोक लिए और द मैगनेट हमीरपुर HPFA निर्मला देवी मैमोरिकल राज्य स्तरीय अंडर 14 फुटबॉल प्रतियोगिता का विजेता बन कर उभरा। HPFA की राज्य स्तरीय अंडर 14 फुटबॉल प्रतियोगिता के आखिरी दिन में मुख्यअतिथि का स्वागत शाल टोपी पहना कर अजीत सिंह चौहान ने किया। इस मौके पर उपस्थित HPFA के महामंत्री  दीपक शर्मा ने भी द मैगनेट के प्रिंसिपल अरुण चौहान की खूब प्रशंसा की और कहा कि द मैगनेट ने इतने खिलाडिय़ों के रहने और खाने का इंतजाम किया है और साथ ही मैगनेट ने हमीरपुर में इतनी बड़ी प्रतियोगिता करवा कर खेल को प्रोत्साहन दिया है।

टूर्नामेंट के फाइनल डे पर में मुख्यतिथि मुनीश शर्मा हिमाचल बास्केट बॉल एसोसिएशन के प्रेजिडेंट ने द मैगनेट स्कूल के प्रयासों को खूब बधाई दी और कहा कि द मैगनेट के इन बेहतरीन प्रयासों की वजह से फुटबॉल को प्रदेश में खूब प्रोत्साहन मिलेगा। उन्होंने कहा कि युवा इस तरह के आयोजनों से नशे से दूर होंगे।

Report

What do you think?

500 points
Upvote Downvote

Written by Kanchan Sharma

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Comments

0 comments

मंदिर की आड़ में शिक्षा विभाग की जमीन पर कब्जा

सलूणी में लगा श्रम एवं रोजगार जागरुकता शिविर